1
Advertisement
कुछ मस्ती ऐसी भी
सुनने में आया है कि सन्ता-बंता के चुटकलों पर सुप्रीम कौर्ट के सवालिया निशान लगाये जाने के बाद
मोहित सिंह 
केजरीवाल उनकी जगह ले सकते है। इस कामयाबी की ख़ुशी में केजरीवाल समर्थको ने ज्यादा रायता खाने की घोषणा की है परन्तु कुमार विश्वास और मनीष ससोडिया इस बात से नाराज बताये जा रहे है कि केजरीवाल में एक दिन पहले पान खाया। इस पर आशुतोष ने केजरीवाल का बचाव करते हुए कहा है कि दिल्ली में ओड- इवन फॉर्मूला लागू होने की दुहाई दी है जिसके तहत केजरीवाल एक दिन पान थूकेंगे तो दूसरे दिन रायता फैलाएंगे। इस पर मोदी जी ने अपनी मन की बात में कहा है कि स्वच्छ भारत अभियान में रोड़ा ना डाले केजरीवाल। इस पर बिहार की राजनीति गरमा गयी है लालू ने कहा है ये पान खाना हमारा अधिकार है उधर नितीश ने इसे व्यक्ति विशेष की आजादी पर हमला बताया है। इस खबर पर दिग्विजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि केजरीवाल राहुल गांधी की जगह नही ले सकते ।
 राहुल गांधी राष्ट्रीय स्तर के नेता है और वो किसानो के बीच रहते है। अभी वे यूरोप के किसानो का हाल जानने गए है इस पर बीजेपी ने दिग्विजय सिह को आड़े हाथो लेते हुए कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री विदेशो में इसीलिए जाते है कि किसानो की हालात पर नजर रख सके। राहुल गांधी उनकी जगह नही ले सकते। लड़ाई को गंभीर होते देख दिल्ली के पुलिस कमिशनर ने केंद्र सरकार से कमांडो की मांग की है दिल्ली के बिगड़ते हालात से डरकर आमिर खान की मुम्बई छोड़ने की खबर है खबर पर मायवती भी अपनी नजर रखे हुए है हो सकता वो आरक्षण की मांग करे। हालात को बेकाबू होता देख आजम खान आज ही यूएन में जा सकते है। अनुपमखेर ने इसे देश को बदनाम करने की साजिश बताया हैअन्ना हज़ारे जल्दी ही अनशन कर सकते हैं।
(इस कहानी का सत्य से दूर-दूर तक को नाता नही है यह एक काल्पनिक पोस्ट है।)

यह लेख मोहित सिंह जी द्वारा लिखा गया है . आप भारतीय जनसंचार संस्थान में छात्र हैं व विभिन्न सामायिक मुद्दों पर लिखते रहते हैं . 

एक टिप्पणी भेजें

आपकी मूल्यवान टिप्पणियाँ हमें उत्साह और सबल प्रदान करती हैं, आपके विचारों और मार्गदर्शन का सदैव स्वागत है !
टिप्पणी के सामान्य नियम -
१. अपनी टिप्पणी में सभ्य भाषा का प्रयोग करें .
२. किसी की भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी न करें .
३. अपनी वास्तविक राय प्रकट करें .

 
Top