1
Advertisement
iimc होस्टल की वजह से दिल्ली के हालात बिगड़े 

iimc के हॉस्टल में सोमवार को आलू-पूरी बनी पर सब्जी में आलू की मात्र ज्यादा होने की वजह से स्टूडेंट्स ने खाने का बहिष्कार किया खबर अख़बार में छपी तो लालू प्रसाद यादव नाराज हो गये क्योंकि आलू की जगह लालू लिखा था। लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि कहा की अख़बार के दफ्तर में तांत्रिक बेठता है इसीलिए ऐसा हुआ । इस पर देश के तमाम तांत्रिको ने देश की संसद के बहार धरना दिया जहाँ उन्होंने से
 मोहित सिंह
आरोप लगाया कि दिल्ली की सर्दी कम है क्योंकि केजरीवाल ने इस साल मफलर नही पहना है। इस पर देश के कपड़ा मंत्री ने चिंता जताई है और कहा है कि ये देश की जीडीपी के लिए बहुत खतरनाक है मगर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ताओ ने पलटवार करते हुए कहा है कि कपड़ा उद्योग केजरीवाल के मफलर की वजह से नही बल्कि मलीका सहरावत की वजह से कम है क्योंकि वो कपड़ा नही पहनती इस बार राखी सावंत नाराज बताई जा रही है क्योंकि उनका नाम नही लिया मुद्दे की गम्भीरता को देखते हुए महिला आयोग भी लड़ाई में कूद पड़ा है उधर प्रिया शुले ने कहा है की हम कपड़ा उद्योग की मजबूरी समझते है इसीलिए संसद में साड़ी पर बात करते है ।
(इस कहानी का सत्य से दूर-दूर तक को नाता नही है यह एक काल्पनिक पोस्ट है।)
यह लेख मोहित सिंह जी द्वारा लिखा गया है . आप भारतीय जनसंचार संस्थान में छात्र हैं व विभिन्न सामायिक मुद्दों पर लिखते रहते हैं . 

एक टिप्पणी भेजें

आपकी मूल्यवान टिप्पणियाँ हमें उत्साह और सबल प्रदान करती हैं, आपके विचारों और मार्गदर्शन का सदैव स्वागत है !
टिप्पणी के सामान्य नियम -
१. अपनी टिप्पणी में सभ्य भाषा का प्रयोग करें .
२. किसी की भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी न करें .
३. अपनी वास्तविक राय प्रकट करें .

 
Top